logo

शादीशुदा कपल ने शादी के जोड़े में किया सुसाइड, मरने से पहले पत्नी से बोला प्रेमी– दोनों को साथ रखूंगा

ratlam_police.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मध्यप्रदेश के रतलाम में एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। मतकों की पहचान ग्राम बड़ौदा के रहने वाले कमलेश शर्मा (33) और सपना प्रजापत (31) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे थे प्यार करते थे और साथ रहना चाहते थे। मरने से पहले कमलेश ने अपनी पत्नी को फोन कर कहा था कि तुम सपना को स्वीकार कर लो। मैं दोनों को साथ रखूंगा लेकिन उसकी पत्नी नहीं मानी। जिसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया। पुलिस ने घटनास्थल से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। 


दोनों ने शादी कर ली थी
 पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन दोनों के शव देखकर लग रहा है कि उन्होंने नए कपड़े पहने हैं। नव विवाहित के तौर पर सपना ने शृंगार किया और नई साड़ी पहनी। युवक ने भी तिलक लगाया हुआ है। इससे ऐसा लग रहा है कि दोनों ने शादी कर ली थी। पुलिस ने आगे बताया कि दोनों 31 मई को घर से भाग गए थे। चार दिन पहले दोनों पिपलौदा थाने पहुंचे थे। यहां दोनों ने पुलिस से कहा था कि हम साथ रहना चाहते हैं लेकिन परिजन नहीं मान रहे है। दोनों ने पुलिस के सामने कहा कि उन्होंने कोर्ट में शादी कर ली है लेकिन कोई दस्तावेज जारी नहीं किया था।
मरने से पहले कमलेश ने पत्नी को फोन किया था
पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि कमलेश ने मरने से पहले अपनी पत्नी को फोन किया था। कहा कि तुम सपना को स्वीकार कर लो। मैं दोनों को साथ रखूंगा। इसपर उसकी पत्नी भड़क गई। दोनों के बीच बहस हुई। शाम को करीब 4 बजे कमलेश और सपना पिपलौदा से निकले और सुसाइड कर लिया। जानकारी के अनुसार, शाम को कमलेश के परिजन अपने खेत की तरफ गए, तब गुमटी में दोनों के शव देखे और पुलिस को सूचना दी। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है।


महिला को परिजनों ने शव ले जाने से किया इनकार
पुलिस ने बताया कि सपना के परिजनों को जब उसकी आत्महत्या की जानकारी दी गई तो उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि हमारा उससे कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने घटनास्थल पर आने से भी इनकार कर दिया। पुलिस के काफी समझाने के बाद वा माने। पुलिस का कहना था कि जब तक महिला के पक्ष से कोई नहीं आएगा, तब तक शव कैसे उतार सकते हैं। बाद में महिला के भाई ने शनिवार सुबह आने का कहा, तब पुलिस ने देर रात 11 बजे शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं पोस्टमार्टम के बाद सपना के परिजनों ने शव लेने से भी मना कर दिया। इस पर पुलिस ने महिला के शव का पिपलौदा में ही अंतिम संस्कार किया। वहीं कमलेश के शव को उसके परिजन अपने साथ ले गए। 


पहले से शादीशुदा थे दोनों
बता दें कि कमलेश और सपना दोनों पहले से शादीशुदा थे। कमलेश की 5 और एक साल की दो बेटी हैं। सपना के भी दो बच्चे हैं। इनमें 8 साल का बेटा और 6 साल बेटी है। महिला का ससुराल बड़ौदा गांव में, जबकि मायका राजस्थान के कोटड़ी में है।
 
 

Tags - madhya pradeshmadhya pradesh newssucide news